Breaking News

मूवी रिलीज़ – ‘जुदा होके भी’ : अक्षय अरोड़ा की फ़िल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार

मुम्बई। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय अपनी आगामी हॉरर फिल्म जुदा होके भी के साथ सबको सरप्राइज़ करने तैयार हैं, जो 15 जुलाई 2022 को बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्म के निर्माताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख का खुलासा किया है।

पिज़्ज़ा के बाद आठ साल बाद फ्लेश अभिनेता हॉरर जॉनर में फिर से दिखाई देंगे, जिसने उन्हें एक पिज्जा डिलीवरी बॉय के रोल के लिए काफी सराहना मिली थी।

मूवी रिलीज़ – ‘जुदा होके भी’ : अक्षय अरोड़ा की फ़िल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार

अक्षय की आगामी हॉरर फिल्म महेश भट्ट द्वारा लिखित और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है। अक्षय ओबेरॉय स्टारर दो दशक बाद उनकी हिट हॉरर फिल्म, राज़ के बाद के सहयोग का प्रतीक है। हॉरर जॉनर को नया रूप देने के अपने निर्देशन के साथ, जुदा होके भी दर्शकों को डराने के लिए तैयार है।

इस प्रोजेक्ट की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, अक्षय कहते हैं, “इस तरह के एक विशेष प्रोजेक्ट पर एक अद्भुत टीम के साथ काम करना बहुत ही अच्छा रहा। फिल्म ‘राज़’ के निर्देशक और लेखक की जोड़ी से आई है और जो प्यार और डर की एक और कहानी है यह बात इसे और भी दिलचस्प बनाती है। विक्रम भट्ट एक विजनरी निर्देशक हैं, उनकी फिल्म का हिस्सा बनना मजेदार रहा। विक्रम ने मुझसे कहा कि वह खुद को रीइन्वेंट करना चाहते है और मुझे लगता है कि ठीक यही उन्होंने जुदा होके भी के साथ कर दिखाया है। पिज्जा के बाद इस जॉनर में वापसी करना मेरे लिए रोमांचकारी रहा है। मैं 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दर्शकों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।”

जुदा होके भी के अलावा, अक्षय कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगे, जिसमे सारा अली खान के साथ गैसलाइट, विक्रांत मैसी, चित्रांगदा सिंह और रवि किशन और त्रिधा चौधरी के साथ वर्चस्व शामिल है।

About reporter

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...