Breaking News

अक्षय कुमार के घर में पड़ी फूट, ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव को बताया अपना दुश्मन

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हमेशा अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं और उन्हीं की तरह उनके बेटे आरव भी काफी मस्ती-मजाक करते रहते हैं. अब हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे उनके बेटे ने क्लिक की है. दिलचस्प बात ये है कि ट्विंकल की ये अजीब फोटो क्लिक करके आरव ने फैमिली के ग्रुप में शेयर की है और इसके साथ जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल, आरव ने फोटो शेयर कर लिखा, पड़ोसियों का कहना है कि ट्विंकल खन्ना पर किसी शैतान का साया है. देखिए उन्हें गार्डन एरिया में शैतानी हरकतें करते हुए. इस फोटो को शेयर करने के बाद ट्विंकल ने लिखा, ‘किसे दुश्मन की जरूरत है जब आपको बेटा ही ऐसा हो जिसे फैमिली चैट पर मेरी ये फोटो सेयर की है. वैसे मैं उस समय एक्सरसाइज कर रही थी.’

बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हो गई थीं ट्विंकल

बता दें कि कुछ दिनों पहले ट्विंकल खन्ना ने अपने स्कूल के दिनों का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था. ट्विंकल ने अपने पहले बॉयफ्रेंड को लेकर मजेदार बात बताई थी.  ट्विकल खन्ना ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह मेरी क्लास में पढ़ता था. हम साथ बैठते थे और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. वह बहुत अच्छा लड़का था.

ट्विंकल ने ये भी कहा था कि एक बार हम दोनों एक-दूसरे में इतना खो गए थे स्कूल बंद तक हो गया था. उन्होंने कहा था, ‘हम स्कूल के एक क्लासरूम में बंद हो गए थे. इसके बाद हमने बाहर निकलने के लिए खिड़की से कूदने का फैसला किया था. आज अगर वो लड़का कहीं मुझे मिल जाए तो मैं उसको पहचान नहीं पाऊंगी और वो भी शायद मुझे नहीं पहचान पाएगा.’

बता दें कि फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अब ट्विंकल एक प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर भी काम करती हैं. ट्विंकल तीन किताबें लिख चुकी हैं. अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी ट्विंकल की किताब लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद पर ही बेस्ड थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...