Breaking News

फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ में अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी कियारा, देखने को मिलेगा कुछ नया

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अगामी बहुचर्चित फ़िल्म लक्ष्मी बम की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए है । बै-टू-बैक शेड्यूल कर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अब फ़िल्म के आखिरी शेड्यूल तक पहुंच गए है । और अब सुनने में आ रहा है अक्षय कुमार जल्द ही लक्ष्मी बम के क्लाइमेक्स को शूट करने वाले है । अक्षय कुमार अपनी आगामी फ़िल्म लक्ष्मी बम, जो कि साउथ की फ़िल्म कंचना का रीमेक है, में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे ।

लक्ष्मी बम के फ़र्स्ट लुक में अक्षय माथे पर बड़ी लाल बिंदी, लाल साड़ी और मीडिल पार्टेड बन में काफी पावरफुल नजर आए । इसके बाद शूटिंग शुरू होने के बाद कुछ महीने पहले शूटिंग लोकेशन से अक्षय और कियारा आडवाणी के लुक सामने आए जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा कर रख दिया था ।

और अब सोशल मीडिया पर लक्ष्मी बम की शूटिंग से कुछ बूमरेंग़ वीडियो लीक हुए हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि फ़िल्म की टीम क्लाइमेक्स सीन शूट कर रही है । लीक वीडियो को देखकर लग रहा है कि, वे कोई कब्रिस्तान में शूट कर रहे है ।

हाल ही में फ़िल्म के निर्देशन राघव लॉंरेंस ने अक्षय के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी । इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, लक्ष्मी बम के शूट के दौरान सबसे मेहनती, समय के पाबंद और जमीनी शख्स अक्षय सर, जो कि एक बेहतरीन इंसान है, के साथ मुझे काम करके बहुत गौरव महसूस हुआ ।”

About News Room lko

Check Also

जब भरी महफ़िल में अनन्या पांडे को आर्यन खान ने यूँ किया इग्नोर, फैंस बोले-“काफी एटीट्यूड…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी ...