Breaking News

AKTU: विद्यार्थी परिषद ने मतदाताओं को किया जागरूक 

लखनऊ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आज एकेटीयू इकाई द्वारा नव मतदाता संवाद कार्यक्रम कैश सभागार में सम्पन्न हुआ। छात्रों को सम्बोधित करते हुए अभाविप के क्षेत्रीय संगठन मंत्री घनश्याम शाही ने कहा कि लोकतांत्रिक राष्ट्र में मतदाताओं की बहुत ही महती भूमिका होती है,विद्यार्थी परिषद सदैव राष्ट्रहित में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसी क्रम में लोकसभा चुनाव 2024 में शत् प्रतिशत मतदान हेतु पूरे देश में कार्यकर्ता जन जागरण कार्यक्रम के तहत एकेटीयू में भी कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

AKTU: विद्यार्थी परिषद ने मतदाताओं को किया जागरूक 

विश्वविद्यालय के बहुत से छात्र भी पहली बार मतदान करने जा रहे हैं। वे उत्साह से भरे हुए हैं। साथ ही अन्य मतदाता भी मतदान के दिन मतदान करने अवश्य जाएं इसकी चिंता एक जागरूकता का काम भी कर रहे हैं। इसी के तहत अभाविप द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से यहां भी जागरूकता कार्यक्रम किया गया।

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

AKTU: विद्यार्थी परिषद ने मतदाताओं को किया जागरूक 

एकेटीयू एमबीए विभाग के प्रोफेसर डॉ रवि शर्मा ने कहा कि हमें वोट देते समय यह भी ध्यान रखना है कि भविष्य की नीतियां अच्छी हो रोजगार परक हो ऐसी सरकार का चयन करना भी हमारी जिम्मेदारी है। एकेटीयू के उप कुलसचिव डॉ राजीव कुमार सिंह ने कहा कि शत प्रतिशत मतदान ही सरकार को सशक्त बनाने का कार्य करती है और वही सशक्त सरकार सशक्त व सामर्थ्यवान राष्ट्र का निर्माण करती है।

भारतीय-अमेरिकी समाजसेवी ने दिए 10 लाख डॉलर, हिंदुओं के हितों के लिए होंगे इस्तेमाल

AKTU: विद्यार्थी परिषद ने मतदाताओं को किया जागरूक 

कार्यक्रम का संचालन फार्माविजन प्रान्त सह संयोजक भव्या ओझा ने किया। इस अवसर पर इकाई अध्यक्ष हर्षिता विश्वकर्मा, इकाई मन्त्री अर्पित वर्मा, डॉ गजेन्द्र गुप्ता, डॉ विनय चतुर्वेदी, डॉ रवीश प्रताप सिंह, अमन सिंह, देवेन्द्र प्रताप सिंह, अविरल सिंह, नितीश गुप्ता, तुषार कनौजिया, विशाल सिंह सहित कैस सेंटर फार एडवांस स्टडीज, बीफार्मा एवं एमबीए के छात्र उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी लोकसभा प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में किया रोड शो

• अपने खास अंदाज से जायस निवासियों पर किशोरी लाल शर्मा को जिताने की अनोखी ...