Breaking News

एकेटीयू के छात्रों को नौकरी पाने का है सुनहरा मौका

• श्रीराम फाइनेंस ट्रांसपोर्ट कंपनी लिमिटेड कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट

• फ्रेशर्स को कंपनी में काम करने का मिलेगा अवसर

• चयनित छात्रों को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज

लखनऊ। यदि आप डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) के छात्र हैं तो यह खबर खास आपके लिए है। दरअसल, विश्वविद्यालय के छात्रों को नौकरी पाने का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है। यदि आपमें प्रतिभा है तो विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में हिस्सा लेकर फाइनेंस के क्षेत्र में काम करने वाली नामी कंपनी श्रीराम फाइनेंस टांसपोर्ट कंपनी लिमिटेड से जुड सकते हैं। कंपनी न केवल चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी बल्कि बेहतर पद भी मिलेगा।

एकेटीयू के छात्रों को नौकरी पाने का है सुनहरा मौका

कुलपति प्रो जेपी पांडेय के निर्देशन में यह कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सत्र 2022-23 बैच के बीटेक मैकेनिकल, सिविल और ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग के छात्र हिस्सा ले सकते हैं। कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए छात्रों को 9 जुलाई तक पंजीकरण कराना होगा। पंजीकरण के बाद कंपनी की ओर से परीक्षा का आयोजन होगा। जिसमें सफलता के बाद इंटरव्यू लिया जाएगा।

Lucknow University : डॉ किरण लता डंगवाल को एनसीसी में मेजर रैंक

इंटरव्यू में सफल छात्र को कंपनी की ओर से बतौर मैनेजमेंट टेनी यूपी और अन्य प्रदेश में नियुक्त किया जाएगा। वहीं अंतिम रूप से चयनित छात्र को कंपनी की ओर से सालाना दो लाख 90 हजार से 3 लाख 17 हजार रूपये दिया जाएगा। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की डीन प्रो अरूमिणा वर्मा के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर फाइनेंस के क्षेत्र में अपना भविष्य बना सकते हैं।

कंपनी में चयनित छात्र को प्रशिक्षण के दौरान करीब एक साल कॉमर्सियल वाहन फाइनेंस में काम करने का मौका मिलेगा। साथ ही फील्ड सहित अन्य अवसर भी कंपनी की ओर से दिये जाएंगे। जिससे कि भविष्य में चयनित छात्र बेहतर कर सकें। आपको बता दें कि पिछले दो तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल में काम करने का मौका मिला है।

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...