Breaking News

एकेटीयू के बीटेक छात्रों के पास है सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनने का मौका

• विश्वविद्यालय की ओर से एड्रोसॉनिक आईटी कंसल्टिंग सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट, चयनित छात्रों को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के बीटेक सीएस और आईटी और एमसीए के छात्र नामी कंपनी एड्रोसॉनिक आईटी कंसल्टिंग सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर और एसो सॉफ्टवेयर इंजीनियर बन सकते हैं।

कंपनी अगले महीने विश्वविद्यालय में कैंपस प्लेसमेंट कराने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्र 28 नवंबर तक पंजीकरण करा सकते हैं। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी।

👉भाषा विश्वविद्यालय में उद्यमिता व नवाचार को प्रोत्साहित करने के लिए लगा एंटरप्रेन्योरशिप एक्सपो

कुलपति प्रो जेपी पांडेय के निर्देशन में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन अगले महीने चार दिसंबर को होगा। इसमें 2024 बैच के पासआउट बीटेक कंम्प्यूटर साइंस एंड इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी और एमसीए के छात्र हिस्सा ले सकते हैं। कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए छात्रों को 28 नवंबर तक पंजीकरण कराना होगा।

एकेटीयू के बीटेक छात्रों के पास है सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनने का मौका

कंपनी की ओर से इंटरव्यू, गु्रप डिस्कशन, रिटेन टेस्ट होगा। सफल छात्र को कंपनी की ओर से बतौर एसो सॉफ्टवेयर इंजीनियर और सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर लखनऊ में नियुक्त किया जाएगा। कंपनी की ओर से सॉफ्टवेयर इंजीनियर को छह लाख 25 हजार रूपये सालाना जबकि एसो सॉफ्टवेयर इंजीनियर को चार लाख रूपये सालाना दिया जाएगा। छह महीने प्रशिक्षण पीरियड रहेगा।

👉बालिका विद्यालय में गुरु तेग बहादुर शहीद दिवस का आयोजन

चयनित छात्र को कम्प्यूटर भाषा सहित कम्यूनिकेशन स्किल पर पकड़ होना जरूरी है। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की डीन प्रो अरूमिणा वर्मा के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर अपना भविष्य बना सकते हैं। कंपनी में चयनित छात्र को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी।

वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। आपको बता दें कि पिछले दो तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल में काम करने का मौका मिला है।

About Samar Saleel

Check Also

घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा लापता, 24 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग; पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी

हल्द्वानी:  हल्द्वानी में घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा 19 जुलाई को लापता ...