Breaking News

अलकायदा ने भारत पर आत्‍मघाती हमले की दी धमकी कहा-“अपने बच्चों में विस्फोटक बांध देंगे”

पाकिस्‍तान से लेकर बांग्‍लादेश तक आतंकी हमले कर चुके आतंकवादी संगठन अलकायदा ने बीजेपी की निलंब‍ित प्रवक्‍ता नुपूर शर्मा के पैगंबर को लेकर दिए बयान के बाद भारत को दहलाने की धमकी दी है। जिहादी समूह ने अपने समर्थक विभिन्न ऑनलाइन फोरम पर  बयान ऐसे समय पर जारी किया है.

विभिन्न मध्य पूर्वी देश-जिनमें से पूर्व में अल-कायदा के अभियानों का निशाना बन चुके हैं-इस मामले में भारत की राजनयिक आलोचना कर चुके हैं.बयान में कहा गया है, ‘हम उन लोगों को मार डालेंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं…और हम अपने और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांध देंगे ताकि उन लोगों को उड़ाया जा सके जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिमाकत करते हैं.’

अलकायदा ने पहली बार भारत को यह धमकी नहीं दी है। इससे पहले भी वह ऐसी धमकियां दे चुका है। पिछले दिनों ही अलकायदा ने कश्‍मीर को लेकर भी भारत को धमकी दिया था।

गौरतलब है कि पैगम्बर पर विवादास्पद बयानों पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तीखी प्रतिक्रिया के बाद केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा ने अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया है और दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निकाल दिया है.

About News Room lko

Check Also

South Africa के एक नाइट क्लब में हुई 17 लोगों की मौत, मामले की छानबीन में लगी पुलिस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दक्षिण अफ्रीका से रविवार को बड़ी घटना सामने ...