Breaking News

दो बैल चोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने लग्जरी कार से बरामत किया 20 किलो मांस, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में दो बैल चोरी कर उनका मास बेचने वाले तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 20 किलो प्रतिबंधित मास बरामद किया. इस कार्रवाई के बाद से तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि क्षेत्र के रसूलपुर काजी गांव से 22 अक्टूबर की रात एक व्यक्ति के दो बैल अज्ञात बदमाश चोरी कर अपने साथ ले गए थे. जिसकी शिकायत कोखराज थाने में दर्ज की गई थी. 24 अक्टूबर को गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि एक होटल के पास बैलों के कुछ अवशेष पड़े है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन अवशेषों को गड्डे में दफना दिया.

20 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
जांच के दौरान पुलिस ने धन्नी सकाढ़ा गांव के पास से लक्जरी कार को पकड़ा. जिसमें तीन लोग सवार थे. कार की तलाशी के दौरान 20 किलो प्रतिबंधित मास बरामद किया गया और तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए तस्कर मोरयाज अहमद उर्फ कुल्हड पुत्र स्व. मोहर्रम, मो. सालिम पुत्र मो. रियाज निवासी धन्नी सकाढ़ा व अफाक खान उर्फ फूल पुत्र मुस्ताक भरवारी के रहने वाले हैं.

बैलों को चोरी कर उनके मांस की हो रही थी तस्करी
इस मामले पर एएसपी समर बहादुर ने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र में मुकदमा पंजीकृत किया था. जिसमे दो बैलो की चोरी की सूचना दी गई थी. शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था. कुछ दिन बाद कटे बैलों के कुछ अवशेष मिले. इस पर जांच की गई और तीन अभियुक्तों गिरफ्तार किया गया. साथ ही उनके पास से 20 किलो प्रतिबंधित मांस भी बरामद किया गया. इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है, इस तस्करी में शामिल अन्य लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About News Desk (P)

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...