Breaking News

सपा,बसपा और कांग्रेस हैं परिवारवादी : सीएम योगी

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाकर सरदार पटेल, भीमराव आंबेडकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना साकार किया है। इसका विरोध कर राहुल गांधी ने पटेल, आंबेडकर और मुखर्जी का अपमान किया। कांग्रेस सुरक्षा नहीं दे सकती, महापुरुषों का सम्मान नहीं कर सकती, ऐसे विपक्षी दलों को वोट मांगने का अधिकार है क्या?

उपचुनाव में भाजपा ने चुनाव

उत्तर प्रदेश में 11 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रचार की कामन संभाल ली है। मंगलवार को ताबड़तोड़ रैलियों के बाद बुधवार को बाराबंकी के सफदरगंज स्थित फतेहचंद जगदीश राय इंटर कॉलेज में सीएम योगी ने सभा की शुरुआत की है। यहां से वह बहराइच, अंबेडकरनगर और फिर मऊ जिले की घोषी सीट के प्रचार कर जनता से सीधा संवाद स्थापित करेंगे।
बाराबंकी के सफदरगंज स्थित फतेहचंद जगदीश राय इंटर कॉलेज की विजय संकल्प जनसभा में सीएम ने कहा कि भाजपा भारत के सामान्य नागरिक की पार्टी है। किसी नेता के भाई, बेटा, पत्नी को नहीं कार्यकर्ताओं को टिकट दिया। इसमें ही कार्यकर्ता सांसद, विधायक और प्रधानमंत्री बन सकता है। गरीब के हक में योजनाएं बनाती ही नहीं बल्कि लागू भी करते हैं हम। इस उपचुनाव में आप सभी सुरक्षा, विकास और आगे बढ़ाने को वोट दें। भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अराजकता से मुक्ति भाजपा दिलाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

मालदीव के राष्ट्रपति ने मुंबई फिल्मसिटी का किया दौरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday , August 07, 2022 ...