Breaking News

आलिया भट्ट ने खरीदा नया घर, बनेंगी इस मशहूर अभिनेता की पड़ोसन

आलिया भट्ट तथा रणबीर कपूर के रोमांस के चर्चे हर ओर हैं। आलिया तथा रणबीर को साथ में अक्सर स्पॉट किया जाता है। अब जानकारी है कि आलिया ने मुंबई में एक नया फ्लैट क्रय किया है। यह फ्लैट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के घर के नजदीक है। आलिया के समीप जुहू में एक फ्लैट है, जिसमें वह अपनी सिस्टर शाहीन संग रहती हैं। इसके अतिरिक्त लंदन के कॉवेन्ट गार्डन में भी आलिया का फ्लैट है। अब उन्होंने नया फ्लैट बांद्रा में क्रय किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आलिया का अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स वहीं है जहां रणबीर कपूर का अपार्टमेंट है। आलिया का नया अपार्टमेंट 2,460 सकोरे फीट का है। जानकारी है कि वास्तु पाली हिल के इस कॉम्प्लेक्स में जहां रणबीर 7वें मालें पर रहते हैं वहीं आलिया 5वें मालें पर रहेंगी। इस अपार्टमेंट को आलिया ने 32 करोड़ रुपये में क्रय किया है। विशेष बात ये भी है कि यह कॉम्प्लेक्स कपूर परिवार के कृष्णा राज बंगले के नजदीक है।

रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि आलिया भट्ट ने अपने इस नए अपार्टमेंट की इंटीरियर डिजाइनिंग का जिम्मा शाहरुख खान की वाईफ गौरी खान को दिया है। वर्ष 2016 में गौरी ने रणबीर कपूर के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग भी की थी। घर के लक्ष्मी पूजन के लिए भट्ट परिवार ने कुछ नजदीक मित्रों को बुलाया था। इसमें करण जौहर तथा अयान मुखर्जी सम्मिलित थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...