गांधी परिवार का करीबी अल्लू मिंया जालसाजी व रंगदारी मामले में गिरफ्तार

लखनऊ। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के बेहद करीबी माने जाने वाले कांग्रेस नेता अल्लू मियां को लखनऊ वजीरगंज पुलिस ने शनिवार रात गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अल्लू मियां को फन मॉल के पास से पकड़ा है। अल्लू मियां पर जमीन कब्जा करने, जालसाजी और रंगदारी मांगने का आरोप है।

अल्लू मियां की गिरफ्तारी पर भाजपा के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से कांग्रेस नेता अल्लू मियां की तस्वीर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ शेयर करते हुए लिखा, ”जालसाजी और रंगदारी के मामले में धरे गए कांग्रेस नेता, भूमाफिया अल्लू मियां। वैसे प्रियंका वाड्रा और राहुल का लम्बे समय से इनपर विशेष आशीर्वाद बना रहा है। परदे हट रहे हैं, असलियत सामने आ रही है!”

अल्लू मियां के खिलाफ लखनऊ समेत अमेठी जनपद में भी जालसाजी व रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उससे जुड़े अन्य मामलों की भी जांच कर रही है। -चिरंजीव नाथ सिन्हा, एडीसीपी पश्चिम, लखनऊ

प्रियंका की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल होने आए अल्लू मियां पर लखनऊ में जमीन कब्जा करने, जालसाजी और रंगदारी मांगने के आरोप का आरोप है। शनिवार की देर रात लखनऊ की वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ जमीन कब्जा करने, जालसाजी, रंगदारी मांगने समेत अन्य धाराओं में वजीरगंज कोतवाली व अमेठी जनपद में मुकदमा दर्ज है।

कांग्रेस नेता मोहम्मद रफीक उर्फ अल्लू मियां को गिरफ्तार करने की पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर वजीरगंज ने बताया कि अल्लू मियां पिछले पांच-छह महीनों से धोखाधड़ी और रंगदारी के मामले में फरार चल रहा था।

          Anupam Chauhan

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा के प्रसार में गोरक्ष पीठ का योगदान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत अपने ज्ञान विज्ञान के बल पर विश्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *