Breaking News

‘पुष्पा 2’ के नए पोस्टर में अल्लू-रश्मिका का रोमांटिक अंदाज, इस दिन रिलीज होगा कपल सॉन्ग

‘पुष्पा 2 द रूल’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से अल्लू और उनकी यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2’ के ‘कपल सॉन्ग’ से पहले इसका नया पोस्टर जारी किया है। इस नए पोस्टर में अल्लू और रश्मिका का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। साथ ही मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का ‘कपल सॉन्ग’ कब रिलीज होगा।

नए पोस्टर में अल्लू-रश्मिका का लुक
एक्स अकाउंट पर ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने एक नया पोस्ट जारी किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। इस नए पोस्टर में पीछे का बैकग्राउंट काफी कलरफुल नजर आ रहा है। साथ ही इसमें अल्लू बिल्कुल बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरुख की तरह बाहें फैलाए नजर आ रहे हैं। अल्लू का स्टाइल इस पोस्टर में फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही रश्मिका ने इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी है। रश्मिका के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिखाई दे रही है और वह काली जींस के साथ काले-सफेद धारियों वाली टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में दोनों को देखकर यही लग रहा है कि यह एक रोमांटिक कपल सॉन्ग होगा। इस पोस्टर को देखने के बाद अल्लू और रश्मिका के प्रशंसक फिल्म को लेकर और भी उत्साहित हो गए हैं।

कब होगा पुष्पा 2 का नया गाना रिलीज
कुछ ही देर पहले मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर एक्स अकाउंट पर जारी किया है। इस नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म के नए गाने की रिलीज की भी जानकारी साझा की है। मेकर्स ने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”इंडिया की सबसे पसंदीदा जोड़ी जल्द ही ‘कपल सॉन्ग’ को लेकर आ रही है।” आगे मेकर्स ने लिखा, ”पुष्पा 2 का दूसरा सिंगल गाना कल यानी 29 मई को ठीक 11.07 बजे सुबह जारी किया जाएगा।” इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है।

निर्देशित सुकुमार ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग का आखिरी चरण चल रहा है। अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली बनकर फिर से अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इस साल की शुरुआत में, पुष्पा 2 के निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी किया था। फिल्म से जुड़ी हर जानकारी को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता रहती हैं। अल्लू और रश्मिका के फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

About News Desk (P)

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...