Breaking News

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को देखने बैठने वाले हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘पंचायत-3’ स्ट्रीम कर रहा है। चलिए तो फिर आज हम आपको बताते हैं इस सीजन में ‘सचिव जी’ से लेकर ‘प्रधान जी’ तक ने कितना फीस चार्ज किया है।

‘पंचायत 3’ में ‘सचिव जी’ की भूमिका अभिनेता जितेंद्र कुमार निभा रहे हैं। इस शो में उनका नाम ‘अभिषेक त्रिपाठी’ है, लेकिन लोग उन्हें सचिव जी के नाम से भी बुलाते हैं। सूत्रों की मानें तो उन्होंने इस सीजन में ‘सचिव जी’ की भूमिका निभाने के लिए 70 हजार रुपये प्रति एपिसोड फीस चार्ज किया है। ‘पंचायत-3’ में बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता रघुबीर यादव ‘प्रधान जी’ उर्फ मंजू देवी के पति का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें इस बार इस किरदार को निभाने के लिए 40 हजार रुपये प्रति एपिसोड मिले हैं।

‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के अलावा ‘पंचायत 3’ के ‘विकास’ को कौन भूल सकता है। ‘विकास’ की भूमिका में चंदन रॉय नजर आ रहे हैं। उन्होंने हर एपिसोड के लिए 20 हजार रुपये चार्ज किए हैं वहीं ‘पंचायत-3’ में अहम भूमिका निभा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक एपिसोड के लिए नीना गुप्ता को 50 हजार रुपये दिए गए हैं। ऐसे ही शो में ‘प्रह्लाद’ की भूमिका निभाने वाले फैसल मलिक को 20 हजार रुपये प्रति एपिसोड मिले हैं।

About News Desk (P)

Check Also

गुरमीत चौधरी की अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज “कमांडर करण सक्सेना” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अभिनेता गुरमीत चौधरी काफी धमाकेदार तरीके से अपना बड़ा ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। गुरमीत ...