Breaking News

सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के प्रमुख संरक्षक बनाए गए आलोक रंजन

लखनऊ। मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश रहे आईएएस अलोक रंजन (सेवानिवृत्त) को सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने ‘प्रमुख संरक्षक’ बनाया है। अहमदाबाद आईआईएम से एमबीए करने वाले अलोक रंजन, भारत सरकार में भी कई मुख्य पदों पर रह चुके हैं। अलोक रंजन का प्रशासनिक अनुभव रखने वाले अलोक रंजन शिक्षा के क्षेत्र में आज भी कई प्रतिष्ठित संस्थाओं जैसे इंडो- लैटिन चेम्बर आफ कामर्श के चेयरमेंन, पॉलिसी थिंक टैंक के चेयरमेन एवं आर्थर डी-लिटिल के मुख्य सलाहकार है।

अलोक रंजन की विद्वता व सक्रियता को देखते हुए सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने सर्वसम्मति से एक बड़ा निर्णय लेते हुए उनको फाउंडेशन का प्रमुख संरक्षक बनाया है। आज फाउंडेशन के मुख्यालय पर हुई एक बैठक के दौरान अलोक रंजन ने कहा कि सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन प्रदेश में सवर्ण समाज के हीत व उनकी शिक्षा के क्षेत्र में बहुत बेहतर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कार्य हेतु मैं सदा संगठन के साथ हूँ।

इस मौके पर सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बहुत जल्द फ़ाउंडेशन योग्य छात्रो के बेहतर भविष्य बनाने के लिए राष्ट्रीय स्तर की कोचिंग शुरू करने की तैयारी कर रहा है। सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के सभी पदाधिकारीयो ने श्री रंजन को प्रमुख संरक्षक बनाए जाने पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए शुभकामनायें दी।

शाश्वत तिवारी
शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...