Breaking News

Amarnath cloudburst: अमरनाथ हादसे में कई लोगों की मौत, अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लोगों के लिए की प्रार्थना

अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से अब तक 15 यात्रियों की मौत हो चुकी है। पिछले साल भी फटे थे। तब भी महीना जुलाई का ही था, लेकिन पिछले साल कोरोना के चलते यात्रा नहीं हुई थी,  कोई हादसा नहीं हुआ।बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का भी है जिन्होंने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लोगों के लिए प्रार्थना की है।

अमरनाथ में हुई इस दुखद घटनाके बाद बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दुख जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ‘बादल फटने के बाद अमरनाथ मंदिर में पवित्र गुफा के पास बालटाल में जनहानि पर गहरा दुःख हुआ। सभी की शांति और सुरक्षा के लिए प्रार्थना।’

इस बार बाबा अमरनाथ की भक्तों से दूरी भी तय की गई है। अमरनाथ श्राइन बोर्ड के सीईओ नीतीश्वर कुमार ने बताया कि, भीड़ से हीट पैदा होती है। इसलिए भक्तों को दूर से ही दर्शन करने की परमिशन दी गई है।इसी के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है। आप सभी को बता दें कि आईएमडी हर साल, अमरनाथ यात्रा के लिए मौसम को लेकर एक विशेष सलाह जारी करता है।

जिसके चलते भवन में भक्तों की ज्यादा भीड़ नहीं लग रही।जी हाँ और इसमें सबसे पहला बड़ा हादसा साल 1969 में हुआ था। 1 से 2 मिनट में दर्शन हो जा रहे हैं। ऐसे में बादल फटने के बाद इन रास्तों में हर जगह पानी-पानी हो गया है।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...