Breaking News

25 हजार का ये टीवी खरीदे सिर्फ 13,999

नया एलईडी स्मार्ट टीवी खरीदना है? लेकिन बजट कुछ खास नहीं है? तो अब आप बिना चिंता किए सस्ते में एक स्मार्ट टीवी घर लेकर आ सकते हैं। अगर एक किफायती प्रीमियम स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो रेडमी का 32 इंच स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं।

दरअसल, आज हम आपको जिस स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी कीमत 24,999 रुपये है। हालांकि, अमेजन पर इसे कम कीमत में लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत पर 44 प्रतिशत छूट दी जा रही है जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Redmi 32 inch Smart TV Bank Offer

अमेजन पर रेडमी 32 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी को प्राइज डिस्काउंट के अलावा बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ सेल किया जा रहा है। यहां पर चुनिंदा कार्ड से पेमेंट करने पर छूट दी जा रही है। अगर आप यस बैंक क्रेडिट कार्ड से EMI Trxn करते हैं तो इस पर INR 1500 तक 7.5% की तत्काल छूट पा सकते हैं। जबकि, एचएसबीसी कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 250 रुपये तक 5% तत्काल छूट का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह से स्मार्ट टीवी की कीमत 1500 रुपये तक कम हो सकती है।

Redmi 32 inch Smart TV Exchange Offer

अगर आप एक्सचेंज ऑफर को अप्लाई नहीं करना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर को अप्लाई कर सकते हैं। रेडमी स्मार्ट टीवी पर 2,730 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप एक अच्छे कंडिशन का स्मार्ट टीवी चेंज करेंगे जो लेटेस्ट मॉडल में आता हो तो आपको पूरा एक्सचेंज ऑफ का लाभ मिल सकता है। इसके बाद स्मार्ट टीवी की कीमत आपके लिए 13,999 रुपये की जगह 11,269 रुपये तक हो सकती है।

Redmi 32 inch Smart TV Connecting Features

इस स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के तौर पर सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट,  हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइसों को जोड़ने के लिए 2 USB पोर्ट है। इसमें हेडफ़ोन को कनेक्ट करने के लिए 3.5mm है।  ब्लूटूथ 5.0 ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफ़ोन और TWS इयरफ़ोन कनेक्टिंग फीचर है।

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...