Breaking News

Amazon के सीईओ ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

अमेजन Amazon के सीईओ जेफ बेजोस ने नेशनल इनक्वायरर के प्रकाशक पर “ब्लैकमेल” करने का बृहस्पतिवार को आरोप लगाया। प्रकाशक ने धमकी थी की कि अगर उन्होंने अखबार के सऊदी अरब से कथित संबंधों की जांच को नहीं रोका तो वह उनकी प्रेमिका को उनके द्वारा भेजी गईं अंतरंग तस्वीरें प्रकाशित कर देगा। पिछले महीने इस अखबार ने खबर दी थी कि बेजोस के संबंध पूर्व समाचार एंकर एवं मनोरंजन संवाददाता लॉरेन सांचेज से हैं और सबूत के तौर पर उसके पास निजी टेक्स्ट संदेश हैं।

Amazon के सीईओ ने पोस्ट में

अमेजन Amazon के सीईओ ने ब्लॉगिंग मंच ‘मीडियम’ पर लिखे एक पोस्ट में कहा कि इनक्वायरर का प्रकाशक अमेरिकन मीडिया इंक (एएमआई) उनके पास आया था और जांच बंद नहीं करने पर तस्वीरें प्रकाशित करने की धमकी दी थी। बेजोस इस लीक के पीछे के मकसदों की जांच करवा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रकाशक ने मांग की कि वह और जांच की अगुवाई कर रहे उनके सुरक्षा सलाहकार गेविन डे बेकर सार्वजनिक तौर पर यह बयान दें कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं या उनके पास कोई आधार नहीं है जिससे यह बात साबित हो कि एएमआई की खबर राजनीति से प्रेरित थी या राजनीतिक ताकतों से प्रभावित थी। बेजोस, उनका अखबार वॉशिंगटन पोस्ट एवं अमेजन हमेशा से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना के निशाने पर रहते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

दुनिया के पहले हवाई जहाज अनबॉक्सिंग कार्यक्रम का आयोजन

टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड लिमिटेड और ओप्पो मुंबई ने दुनिया के पहले इन-फ्लाइट फोन अनबॉक्सिंग ...