Breaking News

औरैया में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में पुलिस ने दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर फफूंद स्टेशन के निकट एक युवक का शव बरामद किया गया।
आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर फफूंद स्टेशन से कुछ दूर गपकापुर गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

ट्रैक किनारे क्षतविक्षत शव को देख गांव के लोगों ने इस बात की जानकारी आरपीएफ-जीआरपी व सिविल पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही थाना पुलिस व रेलवे फोर्स ने मौके पर पहुंच कर शव को ट्रैक से एक किनारे करवाते हुए छानबीन करने पर मिले मोबाइल फोन व आधार कार्ड से मृतक की शिनाख्त औतो गांव निवासी भूरे उर्फ अंशुल गुप्ता (25) के रूप में की और जिसकी सूचना परिजनों को दी।

परिजनों ने बताया कि भूरे दिबियापुर थाना के समीप अपने मामा पप्पू के यहां रहता था। शुक्रवार की सुबह बाइक खड़ी कर मामा से घर जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा, जिस पर उसे तलाशना शुरू किया। शनिवार सुबह पुलिस का फोन पहुंचने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा रिपोर्ट बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...