Breaking News

अभिताभ बच्चन ने खुद पोस्ट पर बताई अपनी तबीयत बिगड़ने की बात, जल्द होगी सर्जरी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अचानक तबियत बिगड़ने से फैंस काफी परेशान हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया है कि उनकी मेडिकल कंडीशन अच्छी नहीं है और जल्द ही वो सर्जरी करवा सकते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया पर लोग काफी परेशान हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता.’ अमिताभ के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के चाहने वाले ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि दुनियाभर में हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और समय-समय पर अपनी हेल्थ अपडेट भी देते रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना ये ब्लॉग 27 फरवरी को लिखा था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट देते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पुराने पोस्ट पर कमेंट कर के पूछने की कोशिश कर रहे हैं कि बिग बी की सेहत को अचानक क्या हो गया है? क्या कारण हैं, जो उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ रही है. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे.’

बता दें कि फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इतने घायल हो गए थे कि उनकी जान पर बन आई थी. उस समय भी दुनियाभर में अमिताभ की सेहत के लिए लोगों ने दुआएं की थीं. वहीं पिछले साल 2020 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उन्होंने कोरोना को हराकर बहुत जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी थी.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम की बात करें तो उनकी फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अभिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती और इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सनी देओल और अजय देवगन थे ‘करण अर्जुन’ की पहली पसंद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1995 में प्रदर्शित फिल्म ‘करण अर्जुन’ ने बॉक्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *