Breaking News

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का एलान; एंडरसन और पाकिस्तानी मूल का खिलाड़ी टीम में

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दो फरवरी से शुरू हो रहे इस मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। अनुभवी जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी हुई है। वहीं, चोटिल जैक लीच और मार्क वुड को टीम से बाहर कर दिया गया है। शोएब बशीर को भी टीम में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड की टीम में दोनों बदलाव गेंदबाजी में हुए हैं। बल्लेबाजों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पहले मैच में भी मार्क वुड टीम में एकमात्र तेज गेदंबाज थे। वह कोई विकेट नहीं ले पाए थे और उनकी जगह इस मैच में अनुभवी जेम्स एंडरसन को मौका दिया गया है। एंडरसन इस मैच में अपने 700 टेस्ट विकेट भी पूरे कर सकते हैं।

जैक लीच चोटिल होने के कारण इस मैच से बाहर हुए हैं। उन्होंने मैच से पहले अभ्यास नहीं किया। सीरीज के पहले मैच के दौरान उनके घुटने में चोट लगी थी और वह इससे अब तक उबर नहीं सके हैं। वह टीम के सबसे अनुभवी स्पिनर हैं और उनका मैच से बाहर होना इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है।

भारत ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 का एलान नहीं किया है, लेकिन टीम इंडिया में भी दो बदलाव होने तय हैं। लोकेश राहुल और रवींद्र जडेजा चोट के चलते टीम से बाहर हो चुके हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह सरफराज खान/रजत पाटीदार और कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11
जैक क्रॉउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...