Breaking News

बिधूना के सूरजपुर-आदर्शनगर वार्ड में सड़कें टूटी, नालियों व खाली प्लाटों में गंदगी व जलभराव से वार्डवासी परेशान

बिधूना। नगर पंचायत बिधूना के मोहल्ला सूरजपुर-आदर्श नगर की सडकें व नालियां टूटी हुई है। सफाई न होने से नालियों में कूड़ा-करकट जमा रहता है। नालियों के टूटे होने से पानी खाली प्लाॅटों में भर रहा है। तो कहीं नाली न होने से गंदा पानी गलियों में बह रहा है। जिससे मच्छरों का प्रकोप व बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है।

सास की पिटाई से बहू घायल, सास बहू पर मायके जाने का बना रही थी‌ दवाब

वार्ड वासियों ने दैनिक भास्कर टीम को बताया कि टूटी सड़क व नालियों को ठीक कराये जाने को लेकर कई बार सभासद से लेकर नगर पंचायत तक में शिकायत की गई पर कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके चलते प्लाटों में गंदा पानी भर रहा है। जिससे बदबू उड़ने के साथ वार्ड में मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ रहा है। जिससे बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है।

शिकायत से नाराज प्रधान पति ने साथियों के साथ मिलकर अधिवक्ता की पिटाई की, कोतवाली में दी तहरीर

सूरजपुर निवासी अनीता देवी ने बताया कि 6 से 7 साल हो गये, मेरी गली टूटी हुई हुई है। अभी तक सही नहीं कराई गई। मोहल्ले वासी काफी समय से इस समस्या से परेशान है। कई बार शिकायत भी की गई, पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

बिधूना: दबंग ने बाइक सवार के साथ की मारपीट, थप्पड़ व जूता की ठोकर मारते दिखा युवक, एक ही गांव के है दोनों पक्ष

सूरजपुर निवासी फूलवती ने बताया कि पानी के निकास के लिए नाली नहीं बनी हुई। मेरी गली भी कच्ची है। मेरे द्वारा कई बार सभासद से कहा गया पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। कहा कि इस बार समस्याओं को हल कराने वाला जनप्रतिनिधि चुनेंगी।

जनपद में उत्सव की तरह मनाया गया ‘निक्षय दिवस’

सूरजपुर निवासी पवन ने बताया कि मैं यहां पिछले 08 वर्षों से रह रहा हूं। लेकिन अभी तक नालियों का निर्माण न होने से घरों का पानी खाली प्लाट से होते हुए दूसरी नाली में जाता है। गली भी कच्ची बनी हुई है। मेरे द्वारा नगर पंचायत में शिकायत भी की गई पर कोई सुनवाई न हो सकी।

शौच के लिए घर से निकली युवती की संदिग्ध हालात में मौत, साथ गयी मृतका की बेटी ने परिजनों को दी जानकारी

सूरजपुर निवासी अनुज कुमार ने बताया कि पिछले 5 से 6 साल हो गये सड़क टूटे हुए, पर आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। नालियों में गंदगी का जमाव रहता है। जिससे मोहल्लेवासी परेशान रहते है। कहीं कोई सुनवाई नहीं है। कहा इस बार ऐसा प्रतिनिधि चुनेंगे जो उनकी बात सुने और समस्याओं का समाधान करा सके।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...