Breaking News

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने से नाराज पिता केके सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने से नाराज सुशांत के पिता के के सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे हैं।

खबरों के मुताबिक, सुशांत के पिता केके सिंह, उनकी बहन और बहनोई बुधवार दोपहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर उनके पिता ने कहा कि यह एक औपचारिक मुलाकात थी। समझा जाता है कि सुशांत की मौत मामले से जुड़े पहलुओं पर बात करने के लिए परिवार मुख्यमंत्री से मिलने गया था।

हाल के दिनों में सुशांत केस में जिस तरह से ड्रग्स और उससे जुड़े कई गिरोहों का नाम सामने आ रहा है, उससे सुशांत का परिवार खुश नहीं है। इन मामलों में यह बताया जा रहा है कि सुशांत भी मादक पदार्थ लिया करते थे। इससे पहले भी सुशांत के पिता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल चुके हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के आग्रह पर ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। अब सीबीआई की टीम एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है और सीबीआई जो भी फैसला लेगी वह अंतिम होगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इंदिरानगर की समस्याओं पर नगर आयुक्त ने अधिकारियों को किया तलब

• इंदिरानगर के वार्डों में सबसे पहले एंटी लार्वा छिड़काव, सफाई, फॉगिंग, कूड़ा उठान के ...