Breaking News

बीएसएनवी पीजी कॉलेज में हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

लखनऊ। आज को बीएसएनवी पीजी कालेज (केकेवी) द्वारा 53वी खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन नार्दन रेलवे स्टेडियम चारबाग में बड़े हर्षोल्लास के साथ प्रारंभ हुआ। उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सैय्यद अली सम्मिलित हुए।

बीएसएनवी पीजी कॉलेज में हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

कार्यक्रम के शुभारंभ में मुख्य अतिथि सैयद अली का स्वागत कार्यक्रम प्रभारी कृष्ण चंद चौरसिया ने बैच लगाकर किया, इसके साथ ही महाविद्यालय के सहायक मंत्री प्रबंधक विपिन गुप्ता का सम्मान प्रो एनके अवस्थी ने किया।

👉देश में अब तक का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन बन गया सिलक्यारा, ये अभियान रहे चर्चित

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो संजय मिश्र का स्वागत कृष्ण चंद चौरसिया ने किया। इसके साथ ही मुख्य अतिथि, सहायक मंत्री प्रबंधक एवं प्राचार्य को प्रतीक चिह्न और अंगवस्त्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

बीएसएनवी पीजी कॉलेज में हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

इसके बाद श्री चौरसिया ने सभी अतिथियों को कैप लगाकर उनका सम्मान किया। कार्यक्रम का प्रारंभ शुभारंभ मुख्य अतिथि के द्वारा कबूतर उड़ाकर हुआ। उसके बाद मार्च पास्ट हुआ जिसमें एनएसएस एवं एनसीसी के सभी विद्यार्थी अपने कार्यक्रम अधिकारियों के साथ सम्मिलित हुए। तदुपरांत ध्वजारोहण किया गया।

बीएसएनवी पीजी कॉलेज में हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

खेलकूद प्रतियोगिताएं प्रारंभ होने से पूर्व अतिथियों द्वारा रंग-बिरंगे गुब्बारों को लहराया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यही केकेसी का छात्र रहा हूं, खेलकूद प्रतियोगिताएं जीवन के लिए बहुत आवश्यक हैं, पर उसके साथ ही साथ अनुशासन भी बना रहना चाहिए।

👉वकालत पढ़ने वाले Charlie Munger कैसे बने इतने बड़े निवेशक? Warren Buffett से खास कनेक्शन

इसके पश्चात विधिवत रूप से खेलकूद प्रतियोगिताओं का प्रारंभ हुआ। इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी शिक्षकों के साथ ही विभिन्न महाविद्यालय के विद्यार्थी दर्शक दीर्घा में उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

प्यार के मासूम जादू का अनुभव कराएगा जावेद अली का ‘जनाबे जानिया’

मुंबई (अनिल बेदाग)। ये प्यार का मौसम है। वीव्हाईआरएल ओरिजिनल्स के नवीनतम गीत “जनाबे जानिया” ...