Breaking News

लखनऊ की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर उठे सवाल, दिनदहाड़े एक हिन्दू नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से कानून व्यवस्था तार-तार होते हुए दिख रही है. एक बार फिर से दिनदहाड़े एक हिन्दू नेता की हत्या कर दी गई है. जहाँ एक तरफ सरकार का दावा कर रही है कि अपराध घट रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ प्रदेश की राजधानी गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही है. बता दें कि राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में विश्व हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.

गौरतलब है कि इस हत्या को उस वक़्त अंजाम दिया गया जब रंजीत टहलने गए थे. वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि रंजीत बच्चन सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और रंजीत पर फायरिंग कर दी. गोली लगने के कारण रंजीत की मौत हो गई. वहीं रंजीत की CDRI के पास गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

बता दें कि हमलावरों ने रंजीत के सिर पर गोलियां मारी. दिनदहाड़े घटी इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. इस हमले में रंजीत के भाई को भी गोली लगी है. रंजीत के भाई को हाथ में गोली लगी, जिसके कारण उनका भाई घायल हो गया है. घायल हालात में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद से परिवार में आक्रोश हैं.

गौरतलब है कि रंजीत गोरखपुर के रहने वाले थे और यहां ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे. इससे पहले रंजीत समाजवादी पार्टी के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम किया करते थे. वहीं मौके से हत्या के आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस की 6 टीम और क्राइम ब्रांच हत्यारे को पकड़ने के लिए जुट गई है.

About News Room lko

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...