Breaking News

भोजपुरिया बादशाह रैपर हितेश्वर का एक और रैप सांग हो रहा वायरल

रैपर शब्द सुनते ही हम सभी के दिमाग में पंजाबी और हिंदी के रैंप गाने गूंजने लगते हैं। क्युकी हमे लगता हैं की रैंप सांग्स सिर्फ हिन्दी और पंजाबी में ही बनते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं, भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर की, जिन्होंने रैंप सांग की परिभाषा ही बदल कर रख दी हैं। रैपर हितेश्वर अपने ज्यादातर रैप भोजपूरी में ही गाते हैं और लोग भी इनके रैप सांग्स के दीवाने हैं। हितेश्वर पिछले कुछ सालों से लगातार भोजपुरी में अपने रैंप सांग्स को गा रहे है जिससे इनकी छवि भोजपुरी सिनेमा व दर्शको में भोजपुरिया रैपर की बन चुकी हैं जिन्हें लोग प्यार से भोजपुरिया बादशाह कहते हैं।

हाल ही में भोजपुरिया बादशाह रैपर हितेश्वर का एक रैप सांग इन दिनों लोगो के बीच काफी वायरल हो रहा है। जिसके बोल हैं जबसे तू अईलू ये रैप सांग को रैपर हितेश्वर ने लीग से हट के गाया हैं। जिससे दर्शक उनके रैप सांग पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। रैपर हितेश्वर की माने तो ये रैप सांग कुछ अलग धुन पर गाया गया हैं।

जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे। इस रैप सांग को हमने बहुत सोच समझ कर लिखा हैं, जिससे समाज में भी एक अच्छा मैसेज जाए और लोग इसको पूरे परिवार के साथ सुन सके। आपके बता दूं की इससे पहले भी रैपर हितेश्वर के कई गाने इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें चला गांव की ओर, स्टेज विदाउट स्टांप, जुबान मेरी कड़वी है, रुद्राभिषेक,फैशन की दीवानी आदि प्रमुख हैं।

इस रैप (जबसे तू अईलू) को रैपर हितेश्वर ने अपने दमदार आवाज में गाया है तथा इस म्यूजिक वीडियो को Pran Panda ने अपने निर्देशन में निर्देशित किया हैं। इसके लिरिक्स कुलाल बिहारी ने लिखा हैं। जो इससे पहले भी रैपर हितेश्वर के गाने लिख चुके हैं, म्यूजिक,प्रोग्रामिंग व मिक्सिंग ध्रुव पटेल का हैं, डीओपी हिमांशु कुमार है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...