Breaking News

अंशुमन झा मंगेतर सिएरा संग जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने फैंस को दी वीडिंग प्लान की जानकारी

अभिनेता अंशुमन झा ने बुधवार को बताया कि वह इस साल अक्टूबर में अपनी मंगेतर सिएरा विंटर्स के साथ शादी कर लेंगे।अब वह सिएरा के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं।एक अक्तूबर को वह और सिएरा शादी के बंधन में बंधेंगे।

उनकी शादी अमेरिका में होगी। लेकिन वह इसके बाद हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे। साल 2023 के मार्च महीने में दोनों का पारंपरिक तरीके से हिंदू विवाह होगा। अभिनेता ने ये भी कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरी मां मुझे दुआएं दे रही हैं।

एक साल में जहां फिल्म उद्योग के कई प्रमुख अभिनेता ने शादी कर ली है, यह एक रोमांचक क्रॉस कल्चरल होने के बावजूद सूची में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। झा अपनी एक्शन फिल्म ‘ लकड़बग्घा’ की रिलीज़ के लिए तैयार हो रहे हैं, जबकि सिएरा इस नवंबर में इज़राइल में आयरन मैन रेस के लिए प्रशिक्षण ले रही है।

अंशुमन झा ने अपने और सिएरा विंटर्स के रिश्ते को हमेशा सीक्रेट बनाकर रखा था और उनकी शादी भी प्राइवेट होगी। इसकी वजह भी उन्होंने बताई है। उन्होंने कहा कि सिएरा हमेशा से इंडियन वेडिंग चाहती थीं और मेरी मां की भी यही इच्छा थी। यह दोनों जगह काफी प्राइवेट होगा क्योंकि हम दोनों इसी चीज में विश्वास करते हैं।झा सितंबर में हरीश व्यास की तीसरी फिल्म ‘हरि-ओम’ के साथ शूटिंग शुरू करेंगे.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...