Breaking News

लाल हॉट बॉडीकॉन ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने शेयर की नई तस्वीर, तो लोग बोले-“एक बच्ची की माँ होने…”

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम फोटो के लिए लाल हॉट बॉडीकॉन ड्रेस में एक आकर्षक स्मोकी-आई लुक के लिए एक कदम बढ़ाते हुए। वहीं, विराट कोहली अपनी पत्नी की हॉटनेस के कायल हैं।

अनुष्का ने रॉबर्ट जॉर्डन की किताब ‘द व्हील ऑफ टाइम’ को पकड़े हुए अपनी एक सुपर हॉट तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। प्राइम वीडियो के साथ एक आगामी सहयोग को छेड़ते हुए, अभिनेत्री ने फोटो को कैप्शन दिया: “#TheWheelOfTime बदल रहा है और मैं आप लोगों के लिए @primevideoIN के साथ इस अद्भुत कोलाब को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

अनुष्का ने काले रंग की ड्रेस पहनी थी और अपनी बेदाग त्वचा दिखाते हुए अपने बालों को खुला रखा था। तस्वीरों को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “सूरज चमक रहा था, मौसम सुहाना था, मुझे पोज देना चाहता था, इनमें से कुछ पोस्ट करने के लिए … इस गाने के बोल भूल गए।” अनुष्का के पति, क्रिकेटर विराट कोहली उनकी तस्वीरों से हैरान थे और गिर गए। टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल इमोजी की एक श्रृंखला।

अनुष्का ने फरवरी में बेटी वामिका को जन्म देने के बाद हाल ही में काम फिर से शुरू किया। पिछले हफ्ते, उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद अपने पहले पेशेवर फोटोशूट से तस्वीरें साझा कीं। उनका बैनर इरफान के बेटे बाबिल को आगामी फिल्म काला में तृप्ति डिमरी के साथ लॉन्च करेगा।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...