Breaking News

अरुणाचल के CM ने किया ट्वीट- 15 को लॉकडाउन होगा खत्म, बाद में डिलीट कर दी ये सफाई

कोरोना वायरस महामारी को लेकर PM मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की. वीडियो कांफ्रेंस मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट कर कहा कि 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होगा.

कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर सफाई भी दी. सबसे पहले उन्होंने जो ट्वीट किया था, उसमें लिखा था, ’15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होगा. लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप सड़कों पर आवाजाही के लिए स्वतंत्र हैं. COVID19 से लड़ने का एकमात्र तरीका लॉकडाउन और सामाजिक दूरी है.

इस ट्वीट को डिलीट करने के बाद मुख्यमंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि यह ट्वीट उनके अधिकारी ने किया था जो कि ठीक तरीके से हिंदी नहीं जानते हैं, इसलिए ट्वीट डिलीट किया जा रहा है.

बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पीएम मोदी ने 25 मार्च से 21 दिन तक लॉकडाउन लागू किया है. आज लॉकडाउन का नौवां दिन है. पीएम मोदी की घोषणा के हिसाब से 14 अप्रैल तक देश में लॉकडाउन लागू रहेगा.

दुनिया के 180 से ज्यादा देश इस वक्त कोरोना वायरस महामारी के चपेट में हैं. जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के आंकड़ों के मुताबिक अब तक दुनियाभर में 9 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, 45 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आकड़ों के मुताबिक, पिछले 12 घंटे में देश में कोरोना संक्रमण के नए 131 मामले सामने आए हैं. देश में अब तक क्या आंकड़ा 1965 पहुंच गया है. इसमें से 151 लोग ठीक हो चुके हैं यानी ऐक्टिव केस 1764 हैं. अब तक 50 लोगों की कोरोना की वजह से जान जा चुकी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024

मेष राशि:  मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन नुकसानदेह रहेगा। पारिवारिक बातों को ...