Breaking News

बढ़ी अरविंद केजरीवाल की चुनौतियां, मनीष सिसोदिया ने दिया इस्तीफा

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुनौतियां कम नहीं हो रही हैं। करीबियों और दिग्गजों की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के विस्तार की रफ्तार भी प्रभावित हो सकती है।

सौरभ भारद्वाज और आतिशी को मिलेगा मंत्री पद, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

अरविंद केजरीवाल

खबरें हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने भी अब सड़कों पर उतरने का फैसला कर लिया है और इस बार निशाने पर सीएम केजरीवाल होंगे। मंगलवार को सीएम ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

अब कहा जा रहा है कि पार्टी की इस योजना से कुछ समय पहले ही सिसोदिया की गिरफ्तारी से आप की तैयारियों पर असर पड़ सकता है। इसके अलावा पार्टी के कुछ नेता पंजाब में भी भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में विजिलेंस ब्यूरो ने विधायक अमित रतन कोटफट्टा को गिरफ्तार किया है।

पर्वतीय क्षेत्रों में आधुनिकीकरण बन सकता है विनाश का कारण

मंगलवार को भाजपा ने सड़कों पर प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है। इसके जरिए सीएम केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की जाएगी। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि भाजपा अपने अगले कदम के जरिए केजरीवाल की ऐसे नेता की छवि बनाने की कोशिश में हैं, जो अपनी प्रशासनिक जिम्मेदारियों से बच रहा है।

गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद आप राष्ट्रीय पार्टी बनने के करीब आ गई थी। इसके साथ ही पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के जरिए भी राष्ट्रीय स्तर पर कदम बढ़ाने की तैयारी कर रही थी। खबर है कि दिल्ली सीएम केजरीवाल 4 मार्च को कर्नाटक, 5 मार्च को छत्तीसगढ़, 13 मार्च को राजस्थान और 14 मार्च को मध्य प्रदेश का दौरा करने की तैयारी कर रहे हैं। इन सभी राज्यों में आमतौर पर सियासी मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच रहता है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...