Breaking News

रोहित शर्मा के पीछे अश्विन की ऐसी हरकत, कैमरे में हुए कैद

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने अपना आखिरी लीग मैच 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। भारत ने 71 रनों से शानदार जीत दर्ज करते हुए ग्रुप-2 से प्वॉइंट्स टेबल की टॉप पोजिशन हासिल की थी।

इस मैच के बाद से आर अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और मजेदार बात यह है कि वीडियो उनकी गेंदबाजी नहीं किसी और हरकत के लिए वायरल हो रहा है।

दरअसल टॉस के लिए जब रोहित शर्मा और क्रेग एरविन मैदान पर आए थे, तब भारत और जिम्बाब्वे के कुछ खिलाड़ी पीछे वॉर्म-अप कर रहे थे। रोहित शर्मा टॉस के बाद प्लेइंग XI के बारे में बता रहे थे, उसी बीच बैकग्राउंड में खड़े आर अश्विन अपनी जैकेट पहचानने के लिए उसे सूंघ रहे थे।

वहीं टीम इंडिया के लिए खेल चुके अभिनव मुकुंद ने भी यह वीडियो शेयर किया है और लिखा कि वह यह वीडियो कई बार देख चुके हैं और उनकी हंसी रुक नहीं रही है। #अश्विन ने इस मैच में गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया और 4 ओवर में 22 रन खर्चकर तीन विकेट निकाले। भारत की ओर से इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर नॉटआउट 61 रनों की पारी खेली थी और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए थे।

बैकग्राउंड में खड़े आर अश्विन पर कैमरे ने फोकस भी किया और इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर और अश्विन के साथ भारत के लिए गेंदबाजी कर चुके हरभजन सिंह ने भी यह वीडियो शेयर कर अश्विन को ट्रोल किया है।

About News Room lko

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...