Breaking News

Congress Protest: काले कपड़ों में कांग्रेस ने किया देशव्यापी विरोध, पंजाब में पुलिस व नेताओं के बीच झड़प

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आज सड़कों पर उतरी। बिना इजाजत प्रदर्शन का हिस्सा बनने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रिंयका गांधी समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया है।

पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग व अन्य नेताओं ने भी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हिरासत में लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने सरकार पर जोरदार हमला किया।

उन्होंने कहा, केंद्र सरकार को लगता है कि विपक्ष में जो भी है उसको दबा सकते हैं। उनको लगता है कि हम समझौता कर लेंगे। इनके मंत्री कहते हैं कि महंगाई नहीं है। हम प्रधानमंत्री आवास तक जाकर महंगाई दिखाना चाहते हैं।

संसद भवन से पार्टी सांसदों का मार्च शुरू होने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इसमें थोड़ी देर के लिए शामिल हुईं। हिरासत में लिए जाने से पहले राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

पार्टी के प्रदर्शन में शामिल हुए नेताओं ने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे। राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस सांसदों ने संसद भवन से राष्ट्रपति भवन के लिए मार्च निकाला। हालांकि पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और हिरासत में ले लिया।

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता आन्दोलन में क्रातिकारियों का सशत्र विद्रोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान ये याद ...