Breaking News

अमरीका: फुटबॉल मैच देख रहे लोंगों पर हुआ हमला, हादसे में चार लोगों की मौत

अमरीका में लगातार दो दिन एक के बाद एक हुए हमले से लोगों में खौफ का माहौल है. शनिवार को एक परिवार पर हुए हमले के बाद अब रविवार को कैलिफोर्निया प्रदेश में फुटबॉल मैच देख रहे लोगों पर गोलीबारी की घटना सामने आई है.इस गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि छह घायल हैं. इस जघन्य क्राइम को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया. हालांकि पुलिस अब उसकी तलाश में जुट गई है.

बता दें कि रविवार को लॉस एंजेलिस से 320 किलोमीटर दूर फ्रेस्नो में एक आदमी ने घर के बाहर फुटबाल मैच देखने के लिए लोग जुटे थे. तभी इसी बीच एक शख्स ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी प्रारम्भ कर दी.

फ्रेस्नो पुलिस के उप प्रमुख माइकल रीड के मुताबिक, करीब 35 लोग मैच देख रहे थे. इस गोलीबारी की घटना में मौके पर ही तीन की मृत्यु हो गई, जबकि चौथे आदमी ने अस्पताल में दम तोड़ा. बाकी सभी 6 घायल लोग अब खतरे से बाहर हैं.

रीड ने बताया कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गोलीबारी में कितने लोग शामिल थे व हमला करने का मकसद किया था. वैसे घटना में किसी रैकेट का हाथ होने का इशारा नहीं मिला है. पुलिस प्रवक्ता बिल डूले ने बोला कि संदिग्ध को पकड़ने के लिए सर्विलांस फुटेज देखा जा रहा है व चश्मदीदों से पूछताछ हो रही है.

शनिवार को एक परिवार पर हुआ था हमला

आपको बता दें कि शनिवार को अमरीका के सदर्न कैलिफोर्निया में एक घर में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. इस हमले में एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच सदस्यों की मृत्यु हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शनिवार को पैराडाइज हिल में हुई, जो अमरीका-मेक्सिको सीमा से 35 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित है.

पुलिस जब मौके स्थल पर पहुंची तो घर में तीन वर्ष का बच्चा, 29 वर्ष की महिला व 31 वर्ष का एक आदमी अंदर मृत पाए गए. पांच वर्ष के बच्चे व नौ वर्ष के बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों ने ही दम तोड़ दिया.

About News Room lko

Check Also

‘महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए भारत सरकार ने संविधान में संशोधन किया’, संयुक्त राष्ट्र में बोलीं कंबोज

संयुक्त राष्ट्र में भारत की स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज ने महिलाओं की सुरक्षा के प्रति ...