Breaking News

अदा शर्मा अभिनीत ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ से अथर्व सावंत की होगी शानदार शुरुआत

मुंबई (अनिल बेदाग)। अथर्व सावंत (Atharva Sawant) जिन्होंने पहले एक थिएटर अभिनेता के रूप में अच्छा और विश्वसनीय काम किया है और वह कई विज्ञापनों में भी नजर आए है। अब आगे यह प्रतिभाशाली युवा अभिनेता अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

अदा शर्मा अभिनीत 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' से अथर्व सावंत की होगी शानदार शुरुआत

फिल्म और उसमें अपनी भूमिका के बारे में, उन्होंने बताया कि मेरा किरदार एक युवा स्थानीय आदिवासी लड़के का है, जिसने सलवा जुडूम आंदोलन के तहत छत्तीसगढ़ पुलिस से हाथ मिलाया है। उसका नाम सरयू बघेल है। उसे पुलिस द्वारा प्रशिक्षण शिविरों में प्रशिक्षित किया जाता है।

पोती निकिता की शादी में खुशी से झूमते दिखे धर्मेंद्र, वीडियो साझा कर दिखाई झलक

अपनी भूमि और अपने लोगों के प्यार के लिए वह माओवादियों/नक्सलियों को पकड़ने में पुलिस की मदद कर रहा है। आदिवासियों पर माओवादियों ने वर्षों तक अत्याचार किया है, जिसे देखते हुए सरयू बड़ा हुआ हैं और यह उसका अपने लोगों की मदद करने और उन्हें नक्सलियों से बचाने का तरीका है।”

अदा शर्मा अभिनीत 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' से अथर्व सावंत की होगी शानदार शुरुआत

उसने आगे कहा कि सरयू चाहता हैं कि बस्तर एक जगह के रूप में अच्छे लोगों, संस्कृति, प्रकृति और खूबसूरत जगह के लिए जाना जाए, न कि उत्पीड़न और नक्सलियों के लिए। इसलिए यह वास्तव में एक रोमांचक प्रोजेक्ट है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। मुझे सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद है। सुदीप्तो दादा और उनकी टीम के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। सभी का आभारी हूं।”

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...