Breaking News

बदमाश को पकड़ने गई एसओजी टीम पर हमला, कार क्षतिग्रस्त

सुल्तानपुर। जनपद के गोसाईगंज थानांतर्गत मूंगर गांव में 25 हजार के इनामी बदमाश को सादी वर्दी में पकड़ने गई लखनऊ एसओजी टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों की तरफ से चले ईंट पत्थर में पुलिस टीम की कार क्षतिग्रस्त हो गई और जान बचाकर पुलिस कर्मियों को भागना पड़ा। बाद में स्थानीय पुलिस के सहयोग से वांछित को पकड़ लिया गया। वहीं, दस अन्य को भी हिरासत में लिया गया है।

मामला जनपद रायबरेली निवासी वारिस अली 25 हजार का इनामी बदमाश है। जिस पर लूट, छिनैती, हत्या के प्रयास समेत कई मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। वारिस अली के लखनऊ एसओजी टीम काफी समय से तलाश कर रही थी। मूंगर गांव में उसके भाई मोहम्मद अकील की ससुराल है।

करीब डेढ़ महीने पहले वह यही आकर छिप गया था। इस बात की जानकारी एसओजी टीम को हुई तो वह आरोपित को पकड़ने के लिए बुधवार को गांव में दाखिल हो गई। सादी वर्दी में करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को देखकर वारिस अली बदमाश आने की बात कहकर चिल्लाने लगा। इसे देख लोग उग्र हो गए और ईंट पत्थर से हमला कर दिया।

जिससे कार का शीशा टूट गया। भीड़ उग्र होते देख सभी पुलिस कर्मी वहां से भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर उप जिलाधिकारी राम अवतार, सीओ दलबीर सिंह फोर्स लेकर पहुंच गए। कोतवाल हरिराम यादव ने बताया कि एसओजी टीम की तरफ से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

रिपोर्ट-संतोष सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...