Breaking News

दर्शकों को ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी की ‘कहां शुरू कहां खतम’ जरूर देखनी चाहिए, फिल्म देखने की बताईं 8 वजह 

गायिका से अभिनेता बनी ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) बनाती हैं उनका डेब्यू कहां शुरू कहां खतम से हुआ। इस रॉम-कॉम में उनके विपरीत आशिम गुलाटी (Aashim Gulati) भी हैं। जहां यह फिल्म आज राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर रिलीज हुई है, वहीं फिल्म के ट्रेलर से ही ध्वनि और आशिम दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं। अब जब ‘कहां शुरू कहां खतम’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, तो यहां 8 कारण बताए गए हैं कि आपको यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए…

‘देवरा’ का प्री रिलीज कार्यक्रम अचानक क्यों करना पड़ा रद्द? निर्माताओं ने माफी मांगते हुए बताई वजह

दर्शकों को ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी की 'कहां शुरू कहां खतम' जरूर देखनी चाहिए, फिल्म देखने की बताईं 8 वजह 

फिल्म “कहां शुरू कहां खतम” का दिल को छू लेने वाले संदेश

शानदार अभिनय के साथ, ध्वनि का एकालाप न केवल सबसे अलग है, बल्कि महत्वपूर्ण सामाजिक मूल्यों की मार्मिक याद भी दिलाता है, जो दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है।

हास्य और दिल का मिश्रण

कहानी हल्के-फुल्के हास्य और दिल को छू लेने वाले पलों के बीच संतुलन बनाती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। फिल्म में दोनों अभिनेताओं के अभिनय ने कॉमेडी और भावनात्मक दोनों को बेहतरीन तरीके से बढ़ाया है।

आकर्षक साउंडट्रैक

संगीत इस फ़िल्म का एक बहुत ही मज़बूत पक्ष है। फ़िल्म के गाने पहले से ही धूम मचा रहे हैं। वे आकर्षक हैं और फ़िल्म की समग्र अपील को बढ़ाते हैं। सबसे बढ़िया बात यह है कि उन्होंने कुछ गानों को फिर से बनाया है प्रतिष्ठित बॉलीवुड गाने।

Please also watch this video

ध्वनि और आशिम की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री

ट्रेलर से ही ध्वनि और आशिम की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही सहजता से तालमेल बिठाते नज़र आ रहे हैं। ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी की केमिस्ट्री बहुत ही शानदार और आकर्षक है, जो उन्हें एक अलग ही रूप देती है। उनके बीच की बॉन्डिंग फिल्म का मुख्य आकर्षण है।

मजबूत कलाकारों की टोली

सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी और राजेश शर्मा जैसे दिग्गजों के साथ, फिल्म में मजबूत कलाकारों की टोली है, जो कहानी में गहराई और विविधता जोड़ती है और उनमें से हर एक ने अपनी कला से कहानी में बहुत मूल्य जोड़ा है।

भरोसेमंद पात्र

फिल्म में ऐसे किरदार हैं जो आम लोगों और उनके संघर्षों को दर्शाते हैं, जिससे दर्शकों के लिए उनकी यात्रा से जुड़ना आसान हो जाता है। फिल्म में हर किरदार बहुत ही सोच-समझकर बनाया गया है।

एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन

यह फिल्म हास्य, नाटक और परिवार के अनुकूल विषय-वस्तु के बीच सही संतुलन बनाती है, जो इसे सभी उम्र के दर्शकों के लिए एक आदर्श फिल्म बनाती है। वास्तव में, यह भारतीय पारिवारिक सेटिंग को इस तरह से दिखाती है अच्छा है कि हर कोई इससे जुड़ पाएगा और इसे पसंद करेगा।

एक सशक्त कहानी

कहाँ शुरू कहाँ ख़तम की सबसे अच्छी बात यह है कि यह पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्मों की तरह ही घिसी-पिटी मेलोड्रामा से परे है। लक्ष्मण उटेकर की छोटे शहर की कहानी कहानी इतनी सहज है कि यह रूढ़िवादिता को खूबसूरती से तोड़ती है। यह फिल्म हरियाणा और अन्य गांवों की महिलाओं के जीवन पर प्रकाश डालती है, जहां घूंघट (घूंघट) पहनने की प्रथा अभी भी लागू है, और उनकी आवाज अक्सर अनसुनी कर दी जाती है। यह उनकी यात्रा पर प्रकाश डालती है देखा जाना, सुना जाना और इन सामाजिक अपेक्षाओं से मुक्त होना।

इम्तियाज अली ने इस बात के लिए की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- उनमें इन दो चीजों का है अद्भुत मिश्रण

कहानी के पीछे की पूरी विचार प्रक्रिया बहुत मुक्तिदायक है, और यह बहुत अच्छी तरह से सामने आती है। ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की कहां शुरू कहां खतम, सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है, इसे 20 सितंबर 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज किया गया है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन, युवा संगीतमय पारिवारिक मनोरंजन विनोद भानुशाली, लक्ष्मण द्वारा निर्मित है उतेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली।

About Samar Saleel

Check Also

वृद्धा की गला रेतकर हत्या, घर के बरामदे में मिला शव; छानबीन में जुटी पुलिस

भदोही जिले के दुर्गागंज थानाक्षेत्र के बिरापुर गांव में रविवार की रात 67 साल की वृद्धा ...