Breaking News

औरैया: कोरोना संक्रमित भाजपा विधायक का निधन, नगर में शोक

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रमेश दिवाकर के कोरोना संक्रमित होने बाद उपचार के दौरान आज सुबह मेरठ में मृत्यु हो गई। शहर के मोहल्ला तिलकनगर निवासी भाजपा विधायक रमेश दिवाकर (57) ने पिछले दिनों दिक्कत महसूस होने पर परिवार समेत अपनी कोरोना जांच करायी थी। 17 अप्रैल को आयी रिपोर्ट में वह, उनकी पत्नी व पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

जिसके बाद वह पत्नी व पुत्र समेत उपचार के लिए 100 शैय्या जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती हुए थे। जहां पर तबियत विगड़ने पर बुधवार को विधायक की पत्नी व पुत्र को कानपुर एवं उन्हें मेडिकल कालेज मेरठ के लिए रेफर किया गया था। मेरठ में उपचार के दौरान गुरुवार को विधायक दिवाकर की तबियत और ज्यादा बिगड़ने की खबर आयी थी और आज सुबह 07 बजे उनकी मौत हो गई।

स्व. दिवाकर औरैया सदर क्षेत्र से पहली बार विधायक चुने गए थे। वह शहर स्थित विशम्भर सिंह भारतीय विद्यालय में व्यायाम शिक्षक (पीटीआई) होने के साथ-साथ लम्बे समय से समाजसेवा व राजनीति में सक्रिय थे। विधायक बनने से पूर्व वह भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत पार्टी संगठन के विभिन्न पदों पर रहे। उनकी मृत्यु की खबर आते ही जनपदवासी स्तब्ध रह गये और शोक की लहर दौड़ गयी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...