Breaking News

औरैया: पोलिंग पार्टियों की रवानगी व सील्ड मतपेटिकाएं जमा करने के स्थल निर्धारित

औरैया। जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए तीसरे चरण 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए जिला प्रशासन ने पोलिंग पार्टियों की रवानगी व मतदान के बाद सील्ड मतपेटिकाएं को जमा करने का स्थल निर्धारित कर दिया है।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी/अपर जिलाधिकारी रेखा एस चौहान ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि औरैया ब्लाक के लिए तिलक महाविद्यालय औरैया, अजीतमल ब्लाक के लिए जनता महाविद्यालय अजीतमल, भाग्यनगर ब्लाक के लिए जनता महाविद्यालय चन्द्रनगर सेहुद दिबियापुर, बिधूना ब्लाक के लिए श्री गजेन्द्र सिंह पब्लिक इंटर कालेज बिधूना, ऐरवाकटरा ब्लाक के लिए श्री गांधी इंटर कालेज ऐरवाकटरा व अछल्दा ब्लाक के लिए श्री देहाती इण्टर कालेज नेविलगंज अछल्दा को केन्द्र बनाया गया है। जहां से 25 अप्रैल को पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी और मतदान के बाद मतदान कर्मी शील्ड मतपेटिकाएं इन्हीं विद्यालयों जमा करेंगे। उन्होंने बताया कि 26 अप्रैल को मतदान ‌बूथों पर प्रातः 07:00 बजे से सायं 06:00 बजे तक मतदान होगा।

बताया कि 24 अप्रैल की शाम छह बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा, इसके बाद कोई भी उम्मीदवार सार्वजनिक सभा या जुलूस आयोजित नहीं करेगा, साथ ही जिले से बाहर के रहने वाले जो भी व्यक्ति जिले में है वह 24 अप्रैल की शाम तक जिले की सीमाएं छोड़ दें।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...