Breaking News

महिन्द्रा इंश्योरेंस ब्रोकर्स ने लांच किया paybima.com

मुंबई। भारत की अग्रणी कम्पोजिट इंश्योरेंस ब्रोकिंग कंपनियों में से एक महिंद्रा इंश्योरेंस ब्रोकर्स लिमिटेड (एमआईबीएल) ने एक डिजिटल प्लेटफॉर्म paybima.com लॉन्च किया है, जो भारत में ऑनलाइन बीमा खरीदने के अनुभव और बीमा पैठ को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

उन्नत एनालिटिक्स द्वारा संचालित, पेबीमा भारतीय ग्राहक को सूचित बीमा निर्णय लेने का अवसर प्रदान करता है। ये उनके लिए विश्वसनीय, सुविधाजनक डिजिटल प्लेटफॉर्म होगा. ग्राहक पहली बार क्लिक क्लेम सेटलमेंट प्रक्रिया के लिए विशेषज्ञ मार्गदर्शन और सहायता के साथ कार, दोपहिया, स्वास्थ्य और जीवन जैसे बीमा उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का मूल्यांकन कर सकते हैं।

महिंद्रा इंश्योरेंस ब्रोकर्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ. जयदीप डेवारे ने कहा, “वित्तीय सेवा उद्योग एक नए तकनीक-प्रेमी टेक सैवी मिलेनियल ग्राहक सेगमेंट का उदय देख रहा है, जिसे इंटरनेट पैठ और स्मार्टफोन का उपयोग और अधिक बढ़ा रहा है. वित्तीय प्रोडक्ट को डिजिटल प्लेटफॉर्म से खरीदने को ले कर लोगों का विश्वास विकसित हो रहा है।

यह वह जगह है जहां महिंद्रा ब्रांड पर भरोसा है और सर्विसिंग के लिए इसके भौतिक नेटवर्क का आश्वासन मिलता है। पेबीमा, अपने उन्नत एनालिटिक्स और व्यक्तिगत ग्राहक यात्रा के साथ, 16 वर्षों से क्लेम मैनेजमेंट की अपनी सिद्ध विशेषज्ञता के साथ भरोसे का दूसरा नाम है। हम अपने ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी पेशकश और प्रौद्योगिकी को सुदृढ़ करना जारी रखेंगे।”

About Samar Saleel

Check Also

GSTR-1A अधिसूचित बिक्री रिटर्न फॉर्म भरने से पहले कर सकेंगे संशोधन, कम होंगी गड़बड़ियां

वित्त मंत्रालय ने व्यापारियों को राहत देते हुए जीएसटीआर-1ए फॉर्म को अधिसूचित कर दिया है। ...