Breaking News

औरैया: 52 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 184

औरैया। जिले में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसारने लगा है, गुरुवार को 52 लोगों की कोरोना संक्रमित रिपोर्ट आने के बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 184 हो गई है। अचानक संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में भय व दहशत का माहौल बनने लगा है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अर्चना श्रीवास्तव ने गुरुवार को यहां जानकारी देते हुए बताया कि जिले में आज 52 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिसमें जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 184 हो गई है। उन्होंने बताया कि आज मिले मरीजों में 26 मरीज गेल गांव से हैं। बताया कि आज सात मरीज ठीक भी हुए हैं जो होम आइसोलेशन में थे। उन्होंने बताया कि आज 1764 लोगों के सैंम्पल लिए गये हैं।

उन्होंने बताया कि अब तक कुल 139097 लोगों के सैंम्पल लिए गये जिसमें 135711 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, जबकि 1031 सैम्पल प्रतीक्षारत हैं। बताया कि अब तक जिले में मिले कुल 3793 मरीजों में 3562 ठीक हो चुके हैं जबकि 47 की दुखद मौत हो चुकी है। उन्होंने जिले के नागरिकों से अनिवार्य रूप से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोविड नियमों के पालन की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि जिनका नम्बर आता जा रहा है वह संबंधित अस्पतालों में पहुंच कर वैक्सीन अवश्य लगवा लें।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...