Breaking News

नेशनल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप पर अविरल गुप्ता का कब्जा

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल चौक कैम्पस के कक्षा-6 के प्रतिभाशाली छात्र अविरल गुप्ता ने झारखण्ड की राजधानी राँची में आयोजित सीआईएससीई नेशनल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप पर कब्जा जमाकर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है एवं विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

जेपी नड्डा के जवाब से भड़की कांग्रेस, कहा- स्वघोषित परमात्मा के अवतार कुछ अलग होते हैं

Aviral Gupta won the National Boxing Championship

इस प्रतिष्ठित चैम्पियनशिप में अविरल ने 28 से 30 किलो भार वर्ग के अन्तर्गत अण्डर-14 कैटेगरी में चैम्पियनशिप ट्राफी अपने नाम की है। सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने अविरल की अभूतपूर्व सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

इस चैम्पियनशिप में देश भर के चुने हुए छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी खेल प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अविरल ने अपने दमखम व उत्कृष्ट तकनीक की बदौलत शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का गौरव बढ़ाने का संकेत दिया है।

Please also watch this video

सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है। यही कारण है कि सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...