Breaking News

कास्टिंग काउच पर बोले आयुष्मान, डायरेक्टर ने कहा कि अगर तुम मुझे…

बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कास्टिंग काउच के मामले को उजागर किया है। आयुष्मान ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कहा कि मैं अगर उन्हें अपना टूल दिखाऊं तो वो मुझे फिल्म में लीड रोल देंगे। कास्टिंग डायरेक्टर ने सीधे कहा- ‘अगर अपना टूल दिखाओ तो मैं तुम्हें फिल्म का लीड रोल दे दूंगा।’ मैंने उन्हें साफ कहा कि मैं स्ट्रेट हूं। मैंने उन्हें मना कर दिया।”

बता दें कि आयुष्मान ने काफी लंबे समय तक एंकरिंग करने के बाद साल 2012 में फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। वो अपनी पहली फिल्म से ही काफी चर्चा में आ गए थे। उन्होंने कहा, “मैं बहुत रिजेक्‍शन झेले हैं। कई मर्ताबा अपनी बात रखने के चलते बेइज्जती भी झेलनी पड़ी है।

एक बार ऑडिशन में एक कमरे में एक शख्स को रहना होता है। लेकिन कई बार ऐसा हुआ जब एक कमरे में 50 50 लोगों को खड़े किया जाता है और उनसे सोलो परफॉर्मेंस की बात की जाती है। एक बार मैंने इसको लेकर आवाज उठाई तो मुझे वहां से निकल जाने को कहा। हालांकि इन सब ने मिलकर मुझे निखारने का ही काम किया है।”

आयुष्मान आखरी बार फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आये थे। इस फिल्म के किरदार को लेकर उन्होंने कहा। जब उनसे पुरुषों के शारीरिक संबंधों को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने अपने साथ घटी एक असल घटना के बारे में बताया। यह फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कभी शाहरुख के साथ बनाई थी ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’, अब साथ काम ना करने की बताई ये वजह

अब्बास-मस्तान का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशकों में शुमार है। दोनों भाईयों की ...