Breaking News

बनारस में महिला पत्रकार रिज़वाना तबस्सुम ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में इस नेता को ठहराया ज़िम्मेदार

सोमवार को वाराणसी की पत्रकार रिज़वाना तबस्सुम अपने रूम में मृत पायी गई। पुलिस के मुताबिक़ रिज़वाना ने सुसाइड किया हैं। इस मामले में शक की सुई बनारस के लोहता थाने में स्थानीय नेता शमीम नोमानी के ऊपर टिकी हुई हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की रिज़वाना अपने घर पर एक नोटिस बोर्ड पर ‘शमीम नोमानी जिम्मेदार हैं’ लिखकर छोड़ गई हैं।

मामला प्रेम-प्रसंग से संबंधित भी हो सकता है। नाम न छापने की शर्त पर रिजवाना के एक दोस्त ने बताया कि शमीम और रिजवाना में काफी समय से दोस्ती थी लेकिन अचानक क्या हुआ इसकी किसी को जानकारी नहीं।

वाराणसी के सीओ सदर अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि, हमें परिवार ने सूचना दी थी। तब पुलिस उनके घर पहुंची। रिजवाना के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों ने जो तहरीर दी है, उसी के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिजवाना के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया। ज्ञात हो रिजवानाबनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी से हिंदी जर्नलिज्म में पीजी डिप्लोमा करने के बाद कुछ दिनों तक वो दिल्ली में ख़बर लहरिया नामक मीडिया संस्था से जुड़ी हुई थी। इसके बाद वो स्वतंत्र पत्रकार के रूप में काम कर रही थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...