Breaking News

बनारस बार चुनाव : विधिक पत्रकार घनश्याम मिश्रा सहित तीन बने पर्यवेक्षक, अधिवक्ताओं ने दी बधाई

वाराणसी। देश की प्राचीनतम 175 वर्ष पुराने बनारस बार असोसिएशन की एल्डर्स कमेटी ने वार्षिक चुनाव को सकुशल संम्पन कराने के लिए विधिक पत्रकार घनश्याम मिश्र, वरिष्ठ अधिवक्ता गुलाब चौरसिया व एखलाख अहमद खान को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष रामानन्द श्रीवास्तव व सदस्य अरविंद राय के अनुसार वार्षिक चुनाव 2020 को पारदर्शी व सुचारू रूप से सम्पन्न कराने के लिए तीन पर्यवेक्षक की नियुक्ति की गई है। इनको ज़िम्मेदारी दी गयी है ये लोग चुनाव को अपनी देख रेख में कराएंगे।

बता दें बनारस बार के लिए 15 दिसम्बर को सुबह 10 से 4 बजे तक मतदान और 16 दिसम्बर को मतगणना होगी। अध्यक्ष महामंत्री समेत 14 पदों पर 50 प्रत्याशी मैदान में है। चुनावी गहमागहमी कचहरी में तेज हो गई है प्रत्याशी समर्थक मठाधीश रणनीतिकार अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में हवा बनाने में जुटे हुए है।

विधिक पत्रकार असोसिएशन ने अध्यक्ष मेराज फारूकी की अध्यक्षता में बैठक कर साथी पत्रकार महामंत्री घनश्याम मिश्र को पर्यवेक्षक बनाने पर विधिक पत्रकारों की गरिमा बढ़ी है, हर्ष जताते हुए एल्डर्स कमेटी के प्रति आभार जताया, हर्ष जताने वालो में वरिष्ठ अधिवक्ता अनुज यादव व विधिक पत्रकार अमरेंद्र तिवारी, वीरेंद्र सिंह, मनोज तिवारी, फरहान अहमद, अरविंद मिश्र, रविप्रताप श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...