Breaking News

खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज‌ बस, 10 सवारियां घायल

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में रविवार देर रात्रि उरई से दिल्ली के लिए जा रही रोडवेज बस नेशनल हाईवे पर एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी जिससे बस में सवार 10 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गयीं।

आधिकारिक सूत्रों से रविवार देर रात्रि मिली जानकारी के अनुसार उरई डिपो की रोडवेज बस सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। तेज रफ्तार रोडवेज बस जैसी ही नेशनल हाइवे पर अजीतमल क्षेत्र के गांव लालपुर के ओवरब्रिज के पास पहुँची ही थी कि तभी वहां पर पहले से खड़े ट्रक में जा घुसी। बस की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये, वही बस में बैठी सवारियों में लगभग एक दर्जन सवारियां घायल हो गयी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने सूचना कोतवाली पुलिस को दी।


सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने हाईवे की एम्बुलेंस की मदद से घायल फिरदौस व नजमा निवासीगण पचरहा चौराहा इटावा, शिवम गहलोत निवासी पल्लवपुरम मेरठ, मधुर तोमर निवासी उमरी जालौन, सर्वेश कुमार निवासी धर्मपुरा जालौन, नृपेन्द्र कुमार निवासी ब्रह्मनगर औरैया, इन्द्रपाल चंदेल निवासी जगम्मनपुर जालौन, संतोषी निवासी बंगला कुदाली जालौन, विशम्भर निवासी तंजरिया जिला रीवा मध्य प्रदेश व चालक सुभाष पाठक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजीतमल में भार्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद नजमा व सर्वेश कुमार को गंभीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया। वहीं इस संबंध में कोतवाली प्रभारी गया प्रसाद वर्मा ने बताया रोडवेज बस खड़े ट्रक में टकराई है घायलों को बेहतर इलाज के लिए सीएचसी अजीतमल भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...