Breaking News

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने रिटेल मियादी जमाराशियों पर ब्याज़ दरें बढ़ायी

लखनऊ। भारत में सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने घरेलू रिटेल मीयादी जमाराशियों पर चुनिंदा अवधियों के लिए ब्याज़ दरों में 25 बीपीएस की बढ़ोत्तरी की घोषणा की है इनमें एनआरओ और एनआरई मीयादी जमाराशियां भी शामिल हैं। यह दर 2 करोड़ रुपये से कम की जमा-राशि पर लागू होगी।

Strike: 64 घंटे बाद विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल समाप्त, ऊर्जा मंत्री के साथ रविवार को हुई बैठक में बनी सहमति

इसी के साथ बड़ौदा टैक्स सेविंग्स मीयादी जमाराशि के साथ-साथ बड़ौदा एडवांटेज मीयादी जमाराशि पर भी ब्याज़ दरों में बढ़ोत्तरी की गई है, जो एक गैर-प्रतिदेय रिटल मीयादी जमाराशि योजना है। इससे पहले भी बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने दिसंबर 2022 में रिटेल मीयादी जमाराशि की ब्याज़ दरों में 65 बीपीएस तक और नवंबर 2022 में 100 बीपीएस तक की बढ़ोत्तरी की हैं।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के मौजूदा और नए, दोनों तरह के ग्राहक पूरे भारत में बैंक की किसी भी शाखा में जाकर अपनी एफडी खाता को खोल सकते हैं। मौजूदा ग्राहक बैंक के मोबाइल ऐप (बॉब वर्ल्ड)/नेट बैंकिंग (बॉब वर्ल्ड इंटरनेट) के माध्यम से भी ऑनलाइन एफडी खाता को खोल सकते हैं।

एलान के मुताबहिक बैंक आफ बड़ौदा अब तीन से पांच सालों के लिए जमा की जाने वाली राशि पर पहले 6.25 फीसदी की जगह 6.50 फीसदी ब्याज देगा, जबकि वरिष्ठ नागरिकों को 6.90 की जगह 7.15 फीसदी ब्याज मिलेगा। वहीं पांच सालों से अधिक व दस वर्ष की अवधि के लिए जमाराशियों पर आम नागरिकों को 6.50 फीसदी तो वरिष्ठ नागरिकों को 7.50 फीसदी ब्याज दिया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...