Breaking News

Motorola भारत में जल्द लॉन्च करेगा Moto Razr, फीचर जानकर रह जायेंगे हैरान

जानीमानी मोबाइल निर्माता मोटोरोला ने 14 नवंबर को अमेरिका में 1500 डॉलर की कीमत पर अपना बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर लॉन्च किया था. कंपनी का कहना है कि वह जल्द इस फोन भारत में लॉन्च करेगा. कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए रेजर के भारत लॉन्च करने की जानकारी दी है. लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला ने अपनी वेबसाइट पर फोल्डेबल फोन के लिए रजिस्ट्रेशन भी खोल दिए हैं. कंपनी ने कहा, “#motorolarazr जो आपकी शैली से मेल खाने के लिए बनाया गया है. भारत में जल्द ही लॉन्च किया जायेगा. मोटो रेज़र दो स्क्रीन के साथ पेश किया गया है. इसमें एक स्क्रीन बाहर और दूसरी अंदर दी गई है.

इसमें OLED डिस्प्ले है, जिसका आकार 6.2-इंच है. जब फोन को बाहर की तरफ फोल्ड किया जाता है. इसमें 2.7 इंच का OLED डिस्प्ले होता है जो 4: 3 का आस्पेक्ट रेशियो प्रदान करता है. डिवाइस के बाहर के क्विक व्यू डिस्प्ले में 16MP का कैमरा लगा हुआ है.जो उपयोगकर्ताओं को फोन के फोल्ड होने पर सेल्फी क्लिक करने की सुविधा देता है. वही 16MP कैमरा रियर कैमरा में बदल जाता है जब फोन सामने आता है.

मोटो रेजर में 16MP, डुअल पिक्सल ऑटोफोकस, लेजर AF और कलर कॉरेलेटेड टेम्परेचर (CCT) डुअल LED फ्लैश है. इसके सामने की तरफ 5MP कैमरा शामिल है. स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर द्वारा संचालित है.

सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Razr एंड्रॉइड 9 पाई को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है और 15W क्विक चार्जिंग समर्थन के साथ 2510mAh की बैटरी पैक करता है. इसमें वायरलेस चार्जर, रेज़र ईयरबड, यूएसबी-ए से यूएसबी-सी चार्जिंग केबल, एक पावर ईंट और यूएसबी-सी से 3.5 मिमी ऑडियो पोर्ट डोंगल है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...