Breaking News

UEFA चैंपियंस लीग में बार्सिलोना ने हासिल की बड़ी जीत, ऐसा रहा मुकाबला

स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना UEFA चैंपियंस लीग से आधिकारिक तौर पर बाहर हो गई है। ग्रुप चरण के अपने आखिरी मैच में बार्सिलोना ने चेक गणराज्य के क्लब विक्टोरिया प्लेन को 4-2 से हराया। #बार्सिलोना ने ग्रुप स्टेज के अपने आखिरी मैच में चेक रिपब्लिक के क्लब विक्टोरिया प्लेन को 4-2 से मात दी।

इसके साथ ही टीम ने इस सीजन में 6 मैचों में कुल 2 जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया। बार्सिलोना, जो ग्रुप सी में हैं, अपने पिछले मैच में बायर्न से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने के लिए तैयार थे।बार्सिलोना के लिए ये सीजन बेहद निराशाजनक रहा। टीम इस बार ग्रुप स्टेज में तीसरे नंबर पर रही है।

पिछले सीजन भी टीम ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई थी और टीम के तत्कालीन मैनेजर रोनाल्ड कोमैन को उनके पद से हटा दिया गया था। अब टीम के इस खराब प्रदर्शन के बाद मौजूदा मैनेजर जावी पर भी तलवार लटक रही है।

बार्सिलोना के आखिरी मैच में, अलोंसो ने छठे मिनट में गोल किया, फेरन टोरेस ने 44 वें और 54 वें मिनट में, जबकि टोरे ने 75 वें मिनट में चौथा गोल किया। प्लेन के लिए चोरी ने दोनों गोल किए। बार्सिलोना के लिए यह सीजन काफी निराशाजनक रहा है

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...