Breaking News

T20 World Cup 2022: इस खिलाडी ने लगाया सबसे लंबा छक्का, तोडा कई साल पुराना रिकॉर्ड

टी20 वर्ल्ड कप 2022  में सबसे लंबा छक्का लगाने का रिकॉर्ड फिलहाल यूएई के खिलाड़ी जुनैज सिद्दिकी के नाम है. इफ्तिखार अहमद की जिन्होंने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मुश्किल में फंसी पाकिस्तानी टीम को ना सिर्फ उबारा बल्कि इस खिलाड़ी ने इस टी20 वर्ल्ड कप का सबसे लंबा छक्का भी लगा दिया.

इफ्तिखार ने ये सिक्स लुंगी एन्गिडी की गेंद पर लगाया और इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.इफ्तिखार अहमद ने 16वें ओवर में ये सिक्स जड़ा.टी20 वर्ल्ड कप 2022 में तीसरा लंबा छक्का वेस्टइंडीज के रोवमेन पॉवेल  के नाम दर्ज है. वेस्टइंडीज के रोवमेन पॉवेल ने जिम्बाव्बे के गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी की गेंद पर 104 मीटर लंबा छक्का जड़ा था.

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच  का नाम है. एरोन फिंच ने सुपर 12 के पहले ही मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 102 मीटर लंबा छक्का लगाया था.एरॉन फिंच और मिचेल मार्श ने 102 मीटर सिक्स जड़ा है. मार्कस स्टॉयनिस ने भी 101 मीटर का छक्का जड़ा हैस्कॉकलैंड के माइकल जोन्स ने भी क्वालीफाइंग राउंड के दौरान 98 मीटर का छक्का जड़ा था. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस  भी 98 मीटर लंबा छक्का लगा चुके हैं.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...