Breaking News

बरेली पुलिस ने पूछताछ कर कल्पना को छोड़ा, उत्तराखंड की मंत्री ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

बरेली : बरेली में उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या से जुड़े मामले में आरोपी महिला को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक ही घर में रहने की वजह से चोरी का आरोप साबित होने की गुंजाइश कम नजर आ रही है।मंत्री रेखा आर्या ने बारादरी थाने में कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी व उसके मौसा डॉ. आरसी पांडेय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि दोनों ही रेखा आर्या और उनके पति भाजपा नेता पप्पू गिरधारी के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं।

आधार कार्ड व पासपोर्ट पर लिखा था पप्पू गिरधारी
पुलिस ने कल्पना के पास से उत्तराखंड सरकार लिखी लग्जरी कार, आधार कार्ड व पासपोर्ट बरामद किए हैं, जिन पर पप्पू गिरधारी का नाम व पता केयर ऑफ करके लिखा हुआ है।
सूत्रों के मुताबिक बारादरी पुलिस की पूछताछ में कल्पना ने जिस तरह की बातें बताई हैं, उनसे लग रहा है कि वह घर में सदस्य की तरह ही रह रही है। परिवार की विश्वासपात्र है, इसलिए चोरी की बात बेदम लग रही है।

हालांकि, पुलिस कुछ कहने से बच रही है। बारादरी थाना प्रभारी अमित पांडेय ने बताया कि जांच में सारी चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। जरूरत पड़ी तो पुलिस उत्तराखंड भी जाएगी।

संपत्ति विवाद की भी चर्चा
सोशल मीडिया पर कल्पना को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग उससे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। कई लोग उसके पक्ष में भी बोल रहे हैं। पप्पू गिरधारी रसूखदार हैं और पुश्तैनी व ठेकेदारी आदि से उनके पास काफी संपत्ति है।

उनकी पहली पत्नी का परिवार जोगी नवादा में ही रहता है और परिवार में कभी-कभार मतभेद भी रहते हैं। इसलिए चर्चा यह भी हो रही है कि पप्पू गिरधारी का नाम इस्तेमाल करने के पीछे कल्पना कोई अन्य मकसद तो नहीं साध रही है। हालांकि लगातार उठ रहे सवालों के जवाब या तो कल्पना या फिर पप्पू गिरधारी ही दे सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रामगंगा बैराज में चार शव मिलने से मचा हड़कंप, एनडीआरएफ की मदद से निकाले गए

बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र में रामगंगा बैराज में चार शव फंसे मिले। सूचना पर पुलिस ...