Breaking News

न्यूजीलैंड दौरे पर चयन से पहले पृथ्वी शॉ ने इंडिया ए के लिए जड़ा ये धमाकेदार शतक

आज न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन होना है. उससे पहले इंडिया ए और न्यूजीलैंड ए के बीच चल रही सीरीज में पृथ्वी शॉ ने बहुत कमाल का प्रदर्शन कर चयनकर्ता को परेशानी में डाल दिया है. उन्होंने इंडिया ए के न्यूजीलैंड ए के खिलाफ आक्रामक शतकीय पारी खेली हैं.

मौजूदा समय में इंडिया ए और न्यूजीलैंड ए के बीच चल रही सीरीज से पहले दूसरे अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने इंडिया ए की टीम उतरी. जहाँ पर युवा आक्रामक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सलामी बल्लेबाज करते हुए मात्र 100 गेंदों पर 150 रनों की पारी खेली. जिसमें 22 चौके और 2 छक्के भी लगाये.

जिसके कारण इंडिया ए की टीम ने 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 372 रन बनाये. पृथ्वी शॉ के अलावा विजय शंकर ने भी मात्र 41 गेदों पर 58 रनों की पारी खेली. कप्तान शुभमन गिल ने भी 24 रनों का योगदान दिया. न्यूजीलैंड ए के लिए डेरिल मिचेल ने 3 विकेट लिए थे.

टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम को तीसरे सलामी बल्लेबाज की जरुरत है. जिसके लिए शुभमन गिल, केएल राहुल और पृथ्वी शॉ के बीच शानदार दौड़ चल रही है. जहाँ पर तीनों खिलाड़ियों के घरेलू स्तर पर लगातार रन बना कर खुद को साबित किया है.

 

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...